Type Here to Get Search Results !

पत्रकार पर मामला दर्ज, पत्रकार ने कहा सीसीटीवी कैमरा से हो जाएगा घटना की सत्यता का जांच

 पत्रकार पर मामला दर्ज, पत्रकार ने कहा सीसीटीवी कैमरा से हो जाएगा घटना की सत्यता का जांच 


मोतिहारी।पु0च0 

समस्याओं को प्रकाशित करना पत्रकार को पड़ा महंगा। रक्सौल थाने में हुआ मामला दर्ज। क्राइम खबर के पत्रकार अभिषेक मिश्रा और मनीष पाठक पर मामला दर्ज । वही मामलाविकास मित्र के द्वारा कराया गया है दर्ज। वही पत्रकार अभिषेक मिश्रा ने बताया कि रक्सौल अंचल में अनियमितता के खिलाफ खबर को प्रकाशित किया था। कुछ दिन पहले क्राइम खबर के प्रथम पेज पर यह खबर प्रकाशित किया था की करोड़ों खर्च के बाद भी नहीं मिल रहा है नल से जल। इस तरह से शहर के समस्या से लेकर कई समस्याओं को खबर के माध्यम से मेरे द्वारा लिखा गया था। जिस विकास मित्र के द्वारा मेरे ऊपर मामला दर्ज कराया गया है। साथ ही बताया कि विकास मित्र और मुखिया से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया प्रकाशित हुआ था। साथ ही पत्रकार श्री मिश्र ने बताया कि विकास मित्र पर थानों में मामला भी दर्ज है। साथ ही उन्होंने बताया कि  बड़ी विडंबना है । जिस अंचल कार्यालय को विकास मित्र के द्वारा घटना स्थल बनाया गया है । वह एक सरकारी कार्यालय हैं ।वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है ।जिससे साफ-साफ सारी घटनाएं स्पष्ट हो सकती है । साथ ही उन्होंने बताया कि मैं और मेरा पत्रकार मित्र निर्दोष हैं मुझे प्रशासन पर विश्वास है। जांच होने पर सारी सत्यता प्रकट हो जाएगी। पत्रकारिता समाज का दर्पण है। पत्रकार का मुख्य उद्देश्य सत्य को उद्घाटित करना है ,मैंने भी वही किया। साथ ही उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना भारत सरकार, बिहार सरकार के साथ-साथ उच्च अधिकारियों को दे दी गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.