Type Here to Get Search Results !

BREAKING NEWS हथियार से लैस बेखौफ अपराधियों ने उपप्रमुख के घर पर किया हमला

 हथियार से लैस बेखौफ अपराधियों ने उपप्रमुख के घर पर किया हमला


रंगदारी नहीं देने पर पुरे परिवार को जान से मारने की दी धमकी




भगवानपुर ( बेगूसराय) हथियार से लैस बेखौफ अपराधियों का उपप्रमुख पंकज कुमार के घर पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त बाबत  तेयाय ओपी क्षेत्र के चुरामनचक गांव निवासी सह पूर्व वार्ड सदस्य जुगतलाल यादव का 32वर्षीय पुत्र सह भगवानपुर प्रखंड का वर्तमान उपप्रमुख पंकज कुमार ने थाने में एक आवेदन देकर प्रशासन से अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।थाने में दिये आवेदन में उन्होंने कहा है कि रविवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे ओपी क्षेत्र के पाली गांव निवासी छोटू कुमार पिता बद्री सिंह व उक्त गांव के ही सुमंत कुमार उर्फ छोटे पिता जगरनाथ सिंह अपने अपाचे मोटरसाइकिल व दो अन्य मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात के साथ मेरे घर पर आया । सभी पिस्तौल से लैस थे।  तभी छोटू कुमार गाड़ी से उतर कर हाथ में पिस्तौल लहराते हुए कहा कि उपप्रमुख बनकर सीढ़ी निर्माण करा रहे हो तथा बहुत माल कमा रहे हो । रंगदारी में एक लाख रुपए मुझे भी दो वरना जान से मार दूंगा। बकौल पंकज कुमार मैं  अभी एक लाख रुपए कहां से दूंगा। इतना सुनते ही छोटू अन्य साथियों की ओर इशारा कर कहा कि देखते क्या हो मारो । मैं घबराकर अपने घर में छुपने का प्रयास किया इसी दौरान सुमंत कुमार उर्फ छोटे जान से मारने की नियत से हम पर गोली चला दी। संयोग से मुझे गोली नहीं लगी और मैं बच गया। मैं भागकर अपने छत पर चढ़ गया और जोर जोर से चिल्लाने लगा।इसी बीच मेरे घर के समीप खड़ी चार पहिया वाहन को उपरोक्त अपराधियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। आसपास के लोगों को आते देख वह पिस्तौल लहराते हुए बोला कि एक लाख रंगदारी नहीं पहुचाओगे तो सपरिवार को जान से मार देंगे। पुलिस आवेदन मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान सुमंत कुमार उर्फ छोटे पिता जगरनाथ सिंह के रूप में हुई है। समाचार लिखे जाने तक उक्त अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही थी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.